Membership Form and Fees Structure

प्रिय सब्सक्राइबर्स और मेम्बर्स आपके लिए जरूरी सूचना है कि जैसे की आप सभी जानते है आज “SPL LIVE LEARNING” और संस्था “SPECIAL CHILD WELFARE ORGANIZATION” के साथ जुड़कर लाखों लोग घर बैठे काम करके अच्छा पैसा कमा रहे है ! अब तक एसपीएल परिवार 50 लाख से ज्यादा लोगों का हो गया है ! अगर आप भी हमारे साथ काम करना चाहते है तो हम आपका दिल से स्वागत करते है !! यदि आप पहले से ही संस्था के मेम्बर है या अभी नए जुड़ना चाहते है या आपके पास पहले से ही मेम्बरशिप नंबर है फिर भी सभी को नीचे दिए सदस्यता फार्म को भरकर संस्था की मेल ID:- splcwo@gmail.com पर जल्द से जल्द भेजना है, जिससे आपको संस्था के साथ काम करने का मौका मिल सके और आप भी हमारे साथ काम करके अपने घर से ही पैसा कमाना शुरू कर सकें !! घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाने की पूरी जानकारी के लिए आगे दिए लिंक को क्लिक सके सभी विडियो को एक-एक करके देखिये : यहाँ क्लिक करें ( अमीर कैसे बनें फुल गाइड )


सदस्यता फॉर्म ( Membership Form ) डाउनलोड करने के लिए आगे दिए लिंक को क्लिक कीजिये : यहाँ क्लिक करें ( SPLCWO Membership Form )


जिन लोगों ने अपनी मेम्बरशिप फीस 31 जुलाई 2019 तक या उससे पहले जमा की है वो लोग अपना सदस्यता फॉर्म 31 अगस्त 2019 तक अवश्य भेज दें ! यदि आपने अपनी मेम्बरशिप फीस 31 जुलाई 2019 से पहले जमा की है और आप 31 अगस्त 2019 तक अपना मेम्बरशिप फॉर्म भरकर संस्था की मेल आई डी पर अपने फॉर्म और साथ में जरूरी डॉक्यूमेंट की स्कैन कॉपी नहीं भेजते है तो आपको आपके द्वारा 31 जुलाई 2019 से पूर्व जमा की गयी मेम्बरशिप फीस के आधार पर मेम्बरशिप प्रदान नहीं की जायेंगी और ना ही आपको संस्था और संस्था के सभी YouTube चैनल्स के साथ काम करने का मौका दिया जाएगा ! उसके लिए आपको दोबारा से मेम्बरशिप फीस जमा करनी होगी और 10 दिन के अन्दर मेम्बरशिप फॉर्म भरकर संस्था की मेल आई डी पर भेजना होगा, तभी आप संस्था के पुनः सदस्य बन पायेंगे और संस्था के साथ काम कर पाएंगे !
संस्था का सदस्यता शुल्क ( मेम्बरशिप फीस ) समय – समय पर बदलती रहती है, इसलिए जब भी आप संस्था की मेम्बरशिप लेना चाहते है तो उससे पूर्व संस्था की वेबसाइट www.splcwo.org पर जाकर वर्तमान फीस पता जरूर करलें ! यही आप वर्तमान फीस से कम फीस जमा करते है तो आपको संस्था की सदस्यता प्रदान नहीं की जायेंगी ! उसके लिए आपको दोबारा से पूर्ण फीस जमा करनी होगी, आपके द्वारा पूर्व में दिया पैसा संस्था या वर्तमान मेम्बरशिप फीस से कम दिया गया पैसा या मेम्बरशिप फीस देने के 10 दिन के अन्दर मेम्बरशिप फॉर्म भरकर संस्था की मेल आई डी पर नहीं भेजा तो आपके पैसे को संस्था चन्दा ( Donation ) या संस्था को आर्थिक सहायता के रूप में माना जाएगा !

संस्था की मेम्बरशिप फीस समयानुसार नीचे दी गयी है, यदि आपने नीचे दिए विवरण के अनुसार अपनी फीस जमा की है और अभी तक मेम्बेर्शी नंबर नहीं मिला है या अभी तक आपने अपना मेम्बरशिप फॉर्म नहीं भरा है तो जल्दी से भरकर, अपने फॉर्म और अन्य डॉक्यूमेंट की स्कैन कॉपी 31 जुलाई से पहले फीस जमा की है तो 31 अगस्त 2019 तक भेजे और यदि 31 जुलाई 2019 से बाद जमा की है तो फीस जमा करने के 10 दिन के अन्दर अवश्य भेज दें !

सदस्यता समयावधि ( Membership Period ) सदस्यता शुल्क ( Membership Fees )

1 जनवरी 2017 से 31 जुलाई 2017 तक 1/- ( एक रूपया या उससे अधिक )

1 अगस्त 2017 से 31 दिसम्बर 2017 तक 10/- ( दस रूपये या उससे अधिक )

1 जनवरी 2018 से 31 जुलाई 2018 तक 110/- ( एक सौ दस रुपये या उससे अधिक )

1 अगस्त 2018 से 31 दिसम्बर 2018 तक 250/- ( दो सौ पचास रुपये या उससे अधिक )

1 जनवरी 2019 से 31 जुलाई 2019 तक 500/- ( पांच सौ रुपये या उससे अधिक )

1 अगस्त 2019 से 31 दिसम्बर 2019 तक 1000/- ( एक हज़ार रुपये या उससे अधिक )

संस्था में फीस जमा करने का माध्यम

  1. आप संस्था के पेटियम (Paytm) नंबर : 8882981888 पर Paytm के द्वारा क्रेडिट कार्ड / डेबिट कार्ड (ATM) या नेट बैंकिंग से पैसा भेज सकते है .
  2. आप संस्था के बैंक अकाउंट नंबर – में भी पैसा सीदा ट्रान्सफर कर सकते है

Pay With Bank Transfer

Bank name – ICICI BANK
ACCOUNT NO – 158001508988
IFSC CODE – ICIC0001580
Account Holder (Chairman) Name

SATYA PAL SINGH

( Chairman – SPLCWO )

विशेष : ध्यान रहे हम किसी अन्य माध्यम से अपने मेम्बर्स से पैसा प्राप्त नहीं करते है, यदि कोई आपको फ़ोन करके पैसे मांगता है या कोई इनाम या लोटरी या किसी अन्य कार्य के लिए पैसा मांगता है तो किसी को भी पैसा ना दें ! हम अपने सभी मेम्बर्स और कार्यकर्ताओं को सभी तरह की जानकारी

  1. संस्था की वेबसाइट : www.splcwo.org

2. संस्था की मेल आई डी : splcwo@gmail.com

3. संस्था का फ़ोन नंबर: 888-2981-888

4. संस्था का YouTube चैनल : SPL LIVE LEARNING

5. संस्था के चैनल की मेल आई डी : spllivelearning@gmail.com

उपरोक्त दिए गए पांच तरीकों के अवाला हम अपने मेम्बर्स या सब्सक्राइबर्स और कार्यकर्ताओं को किसी अन्य संसाधन के द्वारा कोई जानकारी प्रदान नहीं करते है, यदि ऊपर दिए मोबाइल नंबर और मेल आई डी के के अलावा किसी अन्य मोबाइल नंबर या मेल आई डी से कोई आपसे संपर्क करता है तो ऐसा व्यक्ति संस्था का कर्मचारी नहीं हो सकता है, अतः ऐसे किसी भी व्यक्ति को अपनी निजी जानकारी या कोई पैसा ना दें ! साबधान रहें किसी धोकाधड़ी में ना फसे, कोई भी कार्य करने से पहले हमें सूचित करें !